2021 hindi funny jokes

 

2021 hindi funny jokes  बिट्टू शर्मा के मजेदार चुटकुले


"बेचारे को थोड़ी विस्की दे दो।"


:-  एक आदमी   बेहोश हो गया। उसके आस पास भीड़ जमा हो गई, हर कोई उसे होश में लाने की कोशिश करने लगा।


 भीड़ में से एक बुढ़िया बोली, "बेचारे को थोड़ी विस्की दे दो।"


कोई बोला, "इसके मुंह पर पानी के छींटे मारो।"


"इसे विस्की दो।" बुढिया फिर बोली।


"इसे हवा करो।" कोई बोला।


"इसे विस्की दो।" बुढिया बोली।


किसी ने कहा "इसे अस्पताल ले जाओ।"


 बुढिया फिर बोली " इसे विस्की दो "


तभी बेहोश पड़ा आदमी उठा और जोर से चिल्लाया, "आप सब लोग अपनी बकवास बंद कीजिये और उस बेचारी बुढिया की भी कोई सुन लो।"


                 😂😂😂😂😂😂



एक आदमी एक बारह साल के लड़के के साथ नाई की दुकान पर पहुंचाता और कटिंग बनवाई फिर उसने नाई से कहा कि उसे पास में ही कहीं जरुरी काम से जाना है।


  उसने बच्चे को अपने स्थान पर कुर्सी पर बिठाया, उसके सिर पर प्यार से हाथ फ़ेरा और कहा, " सही  से कटिंग कराना, अंकल को परेशान मत करना।" इतना कहकर वो वहां से चला गया।


नाई ने लड़के की कटिंग बनाई,  और कहा, "तू उधर बैठ जा, बेटा, तेरे पापा  अभी आते होंगे।"


लड़का: वो मेरे पापा थोड़े ही थे।


नाई: तो चाचा होंगे, बेटा।


लड़का: नहीं।


नाई: तो कौन थे वो?


लड़के: मुझे नही पता कौन थे, मैं तो  खेल रहा था ओर वो आकर बोले कि फ़्री में कटिंग करायेगा? मैंने कहा, "कराऊंगा" और मैं उसके साथ यहां चला आया।

                  😂😂😂😂😂😂


         


एक बदसूरत काला सा आदमी जुकाम जुखाम डाक्टर के पास गया। 

डाक्टर ने उसे अजीब निगाह से देखकर कहा कि वो अपने कपडे उतार दे और दोनों हाथों को जमीन पर टिका ले।


आदमी थोड़ा हैरान परेशान हो गया पर उसने वैसा ही किया जैसा कि डॉक्टर ने  कहा।


डाक्टर: ठीक है, अब थोड़ा चलिए, और कमरे के इस कोने में जाएं।


आदमी ने फिर। वही किया।


डाक्टर: ठीक अब दूसरे कोने में जाएं।


आदमी फिर चला गया।


डॉक्टर: अब इस कोने में, अब उस कोने में, अब सामने, अब बीच में।


आदमी  उठ खड़ा हुआ और बोला, "डाक्टर साहब, कोई ज्यादा गंभीर बीमारी तो नहीं हो गयी मुझे?"


डॉक्टर: अरे नहीं, मामूली जुकाम है, ये दो टैबलेट लो कल  तक ठीक हो जाओगे।


आदमी: पर डॉक्टर साहब आपने ये मेरा एक घंटे तक इस तरह परीक्षण क्यो कर रहे थे ?


डॉक्टर: क्या बताऊँ यार,  मैंने एक काले रंग का सोफा ख़रीदा है, मैं देखना चाहता था ।

 कमरे में वो किस जगह ठीक दिखेगा।


               😄😄😄😄😄😄


शादी के बाद पति पत्नी कैसे बदलती है, थोड़ा गौर कीजिए:


पहले साल: पत्नी ने कहा जी खाना खा लीजिए, काफी देर से आपने कुछ खाया नहीं।

 दूसरे साल: पत्नी जी खाना तैयार है, लगा दूं क्या?

तीसरे साल:पत्नी खाना बन चुका है, जब खाना हो तब बता देना। 

चौथे साल: पत्नी खाना बनाकर रख दिया है। मैं बाजार जा रही हूं, खुद ही लगा कर खा लेना। 

पांचवे साल: पत्नी मै कहती हूं आज मेरे से खाना नहीं बनेगा, होटेल में खाकर आते हैं। 

छठे साल: पत्नी जब देखो खाना, खाना और खाना, अब  सुबह ही तो खाना खाया था। अब मुझे ही खा लो।


शादी के बाद पति कैसे बदलते हैं, जरा गौर कीजिए:


पहले साल: जानू थोड़ा संभलकर इधर गड्ढा है।

 दूसरे साल: अरे यार देख कर इधर गड्ढा है। 

तीसरे साल: दिखाई नहीं देता क्या, इधर गड्ढा है। 

चौथे साल: अंधी हो क्या, गड्ढा नहीं दिखाई नही देता क्या ? पांचवे साल: अरे वहां कहां मरने जा रही है, उधर तो गड्डा हैं।


                  😄😄😄😄😄😄


टीचर :- तुम बडे होकर क्या करोगे?

बच्चा :- शादी,

टीचर :- नही बेटा, मेरा मतलब है क्या बनोगे ?

बच्चा :- दुल्हा,

टीचर:- ओह.. तुम बडे होकर क्या हासिल करना चाहते हो ?

बच्चा :- दुल्हन,

टीचर :- अबे… मेरा मतलब बडे होकर मम्मी-पापा के लिऐ क्या करना चाहते हो ?

बच्चा :- बहुँ बहू लाना चाहता हूं !

टीचर :- हरामखोर, तुम्हारे पापा तुमसे क्या चाहते है?

बच्चा :- पोता चाहते हैं,

टीचर :- हे भगवान, अबे जिन्दगी का मंक्सद क्या है?

बच्चा :- हम दो हमारे दो..!!


             😁😁😁😁😁😁


एक सरदार जी फ़ौज में भर्ती ही गया ।

एक दिन वह अपनी यूनिट के साथ गाड़ी में कही जा रहे थे । 

रास्ते मे डीजल खत्म हो गया ।

एक दो किलोमीटर धक्का लगाकर जैसे तैसे गाड़ी की पैट्रॉल पम्प तक लेकर गए।

गाड़ी में डीजल भरवाया ओर उनके कमांडर ने कहा कि गाड़ी में जी पीछे जो  ड्रम रखा है उसमे भी डीजल भरवालो ।

सरदार जी। सिर उसमे में तो डीजल भर हुआ है।

कमांडर फिर बताया क्यो नही।

सर वो तो एमरजेंसी के लिए है ।

              😄😄😄😄😄😄


एक जंगल मे चूहों की फ़ौज तलवारे लेकर दौड़ रही थी।

किसी ने पूछा क्या हुआ भाई आज इतने गुस्से से तलवारे लेकर कहा जा रहे हो

चूहों ने कहा हाथी की बीवी को किसी ने छेड़ा है और नाम हमारा आ रहा है

लाशें बिछा देंगे लाशें ।

              😊😊😊😊😊😊



पप्पू अपनी बीवी को  लेने ससुराल गया

पप्पू ने सोचा कि बच्चों के किये कुछ लेकर जाना चाहिए

इस लिए वह दो किलो केले ले गया

पप्पू अपनी बीवी को लेकर घर आ गया।

वह अपनी बीवी से बोला कि आप की मम्मी ने मेरी बेज्जती कर दी 

उसकी बीवी ने कहा ऐसा क्या किया

पप्पू ने कहा तुम्हारी मम्मी ने जो आते समय जो रुपये दिए वो तो में केले लेकर गया उस से भी कम है

पप्पू की बीवी ने कहा कि तुम वह मुझे लेने गए थे या केले बे बेचने । 🤣🤣🤣🤣🤣🤣

    


   



टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Funny jokes for kids

Funny jokes for kids 2021 मज़ेदार चुटकले

2021 के very funny jokes