Funny jokes for kids 2021 मज़ेदार चुटकले

     Funny jokes for kids 2021 मज़ेदार चुटकले





  रौनक प्याज बेच रहा था!!

पूरे दिन मे उसने 40 किलो प्याज बेच दी,

अगले दिन उस जगह भीड़ इकटठी हो गई

सब लोग पूछ रहे थे रौनक कहां है?

तो उनको मालूम पड़ा की रौनक तो...

अपना जहाज खारीद कर विदेश घूमने गये है...

वहां मोजूद लोगो ने भीड से पूछा की तुम रौनक को
क्यों ढूंढ रहे हो?

तो भीड़ में से कुछ लोग बोले...

वो आलू पर प्याज के छिलके चढ़ा कर हमे बेच गया!!


😀😀😀😀😀


एक शराबी (दूसरे शराबी से) – यार, मरने के बाद हम स्वर्ग जाएंगे या नरक ?

दूसरा – तुम्हें जहां अच्छा लगे चले जाना । पीने के बाद मैं तो कहीं नही जाऊंगा –  मैं चल नही पाता।


😀😀😀😀😀


एक शराबी ने एक दिन कुछ ज्यादा ही पी ली।

लडखड़ाते कदमों से किसी तरह घर के दरवाजे तक पहुंचा और जेब से चाभी निकालकर ताला खोलने की कोशिश करने लगा।

नशा अधिक होने की कारण से वह चाभी को ताले में लगा ही नहीं पा रहा था।
 चाभी कभी इधर हो जाती कभी उधर ।
 उसे परेशान होते देख पास ही खड़े एक आदमी ने उसकी मदद करनी चाही ।

पास आकर बोला – लाओ चाभी, ताला मैं खोल देता हूं।

शराबी बोला – नहीं, नहीं, ताला तो मैं खोल लूंगा। तुम तो बस जरा दरवाजे को पकड़ के रखो।


😀😀😀😀😀



सोनू बाल कटाने गया,

 नाइ - कैसे काटू ?

 संता - भाई स्टैलिश बाल काट दे

 नाइ - छोटे कर दु ?

 संता -
 ।
 ।
 ।
 ।
 ना र है बड़े करे दे,
 साला दिमाग दिमाक खराब करता है ।


😀😀😀😀😀



देव army में भर्ती हो गया,

 जाब सारे लोग जंग पर जाने लगे ।

 जय - मुन्ने आपणी बेलेट प्रोफ जैकेट पहन ली है

 देव - इसे क्या होग मेरी  जैकेट देख

 जय- अबे तूने  मच्छरदानी क्यों पहन रखी है

देव -
 ।
 ।
 ।
 ।
 अबे इसमे से साला मछर नही घुस पाता
 goli kya ghusegi
 जय बेहोश


😀😀😀😀😀



आंटी – भैया सस्ता सा कोई smartphone दिखाना,

दुकानवाला – ये लो नोकिया smartphone

आंटी – कितने का है ये ?

दुकानवाला – केवल 25000 का है जल्दी ले लो

आंटी-
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
भैया 20000 में दो
हम तुम्हारे पुराने कस्टमर हैं 
दुकानदार बेहोश

😀😀😀😀😀


राम गर्मी से बेहाल हो कर सूर्य देवता की तपस्या करने लगा

कुछ समय बाद जैसे ही सूर्य देवता आये

सूर्य – क्या हुआ राम  ?

राम – प्रभु ये क्या हाल कर दिया है आपने हमारा ?
अप्रैल में ही 45 डिग्री गर्मी 

सूर्य देवता –
.
.
.
.
पगले अभी तो पार्टी शुरू हुई है 
राम बेहोश

😀😀😀😀



राम कुछ सामान लेने मार्किट जा रहा था,

रास्ते में कुछ दोस्तों ने पकड़ लिया,

फिर सब जाम ?? पीने बैठ गए,

राम– आज मेरी माँ बहुत मारेगी,

माँ का फ़ोन आया,

माँ – कमबख्त कहाँ है इतनी देर से

राम – माँ जाम ?? में फँसा हूँ


😀😀😀😀😀


राकेश (डॉक्टर से)- साहब, मुझे एक समस्या है?

डॉक्टर- क्या?

राकेश- बात करते वक्त आदमी दिखायी नही देता।

डॉक्टर- ऐसा कब होता है?

राकेश- फोन करते वक्त!!


😀😀😀😀😀


डॉक्टर ने एक पागल से पूछा- तुम छत से क्यों लटक रहे हो?

पागल- मैं एक बल्ब हूं।

डॉक्टर- तुम जल क्यों नही रहे?

पागल- अभी बिजली गयी हुई है।



😀😀😀😀😀



मुकेश (डॉक्टर से)- डॉक्टर साहब मैं आज दस बजे उठा हूं तब से मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

डॉक्टर- बेटा थोड़ा जल्दी उठा करो, क्योंकि सारी ऑक्सीजन तो बाबा रामदेव और उसके चेले खींच लेते हैं।



😀😀😀😀😀


रामफल ने शौंक-शौंक में व्रत राख लीया !
वो अपने लड़के  जे कहा :- देखिना  सूरज डूब गया क्या ।

लड़का :-- नही पाप अभी तो नही डूबा  है

कुछ समय पश्चात  :- देखो डूबा की नही ।
लड़का  :-नही डूबा पापा !

रामफल :- लगता है मुझे लेके ही डूबेगा!!

😀😀😀😀😀

रामु दोस्तों से ----- यार कल में अकेला जंगल की तरफ चला गया और जंगल मे जाते ही सामने  शेर, अर्र भाई मेरे मुझे उठा गुस्सा,
 मै बहुत लाल हो गया गुस्से में ओर भाई शेर के दोनों गालो  पे दो थपड़ मारे दोनों आँखो में अँगुली घुसा दी  ओर पिछवाड़े पे दो लात मारी.

दोस्त -- भाई वाह्ह रे तुमने तो कमाल कर दिया दोस्त पूछा फिर क्या हुआ 
..........................................................................................................................................................................
गज्जू--- फिर होना क्या था मै लाल आंख करके शेर की तरफ देखा ओर कहा कि रे शेर साले अगर तू जिन्दा होता ना तो तेरा इससे भी बुरा हाल करता हराम खोर


😀😀😀😀😀




एक आदमी हस्पताल में आखिरी साँसे ले रहा था …

उसका परिवार व एक नर्स उसके बिस्तर के पास खड़े थे .

आदमी अपने बड़े बेटे से बोला – “बेटा, तुम मेरे डिफेन्स कॉलोनी वाले 10 बंगले ले लो … ”

बेटी से कहा – “तू अशोक विहार वाले 12बंगले ले ले …”

छोटे बेटे से कहा – “तू सबसे छोटा है और मुझे सबसे ज्यादा प्यारा भी … तुझे मैं कनॉट प्लेस वाले 15 ऑफिस देता हूँ.”

आखिर में पत्नी से बोला – “मेरे बाद तुम्हें पैसों के लिए किसी का मुंह न ताकना पड़े इसलिए मेरे रजत अपार्टमेंट वाले 10 फ़्लैट तुम अपने पास रख लो …”

पास में खड़ी नर्स, जो यह सब सुन रही थी, बहुत प्रभावित हुई. उसने आदमी की पत्नी से कहा – “आप बहुत भाग्यशाली हैं कि आपको इतने अमीर पति मिले जो इतनी सारी जायदाद देकर जा रहे हैं … !”
.
.
पत्नी – “कौन अमीर ? … कैसी जायदाद ? …
.
.
.
अरे ये तो हम सबको जिम्मेदारियां बाँट रहे हैं ………. सुबह-सुबह दूध पहुंचाने की … !!!”


😀😀😀😀😀


एक बार गाँव के एक निजी स्कूल के मालिक ने कॉन्वेंट अच्छी अंग्रेजी जानने वाले टीचर को प्रिंसिपल के रूप में रख लिया
 टीचर ने आते ही बच्चों का अंग्रेजी ज्ञान जांचने के लिए बोर्ड पे future शब्द लिखा ओर पूंछा कि पढ़ के बताओ सबसे होशियार बच्चा खड़ा हुआ ओर बोला सर ' फूटूरे '

टीचर नाराज होकर संचालक से मिला ओर कहा कि वो नोकरी नहीं करेगा
 बच्चों को उच्चारण तक नहीं आता मालिक बोला साहब आप बुरा मत मानो धीरे धीरे सीख जायेंगे इनका तो नटूरे (nature) ही ऐसा है यह सुन कर टीचर बेहोश हो गया.


😀😀😀😀😀


एक ताऊ का लड़के,जिसका नाम "आंनद" था ।

लंदन से आने वाला था ।
जिस दिन आनंद आने वाला था,उसी दिन ताऊ ने अपने छोरे के आने की ख़ुशी में दावत रखी
 
 सब लोग आये,ढोल बैंड वाला भी बुलाया गया 

ताऊ बोला,आप ऐसा बजाओ कि,सुनके आंनद आ जाये. ढोल बैंड वालों ने ए़कदम बढ़िया बजाना शुरु किया ।

थोडी देर बाद ताऊ से पूछा कि "ताऊ,आंनद आया क्या? "

तब तक आंनद,नहीं पंहुचा था।
ताऊ उसके ही इंतजार में था।
बार बार रास्ता देख रहा था.ताऊ बोला " नहीं आया " ।
ढोल- बैंड वालों ने और अच्छा बजाया 
दूबारा पूछने पर ताऊ यही बोला कि "आनंद नहीं आया" 
ऐसा करते करते देर हो गयी | ढोल-बैंड वालों ने सोचा,कितना भी अच्छा बजाओ ताऊ को तो आंनद ही नहीं आ रहा 
अब उन्हें आ गया गुस्सा।
 जैसे ही ढोल-बैंड वालों ने ताऊ को गालियाँ निकालनी शुरू करी,इतने में जैसे ही ताऊ को दूर से ही अपना लड़का आनंद आता दिखा,और वैसे ही ताऊ जोर से ख़ुशी के मारे चिल्ला पड़ा " आनंद आ गया"|


😃😃😃😃😃

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Funny jokes for kids

2021 के very funny jokes