Funny jokes for kids ( मजेदार चुटकुले )

       Funny jokes for kids ( मजेदार चुटकुले )


  तीन आदमी,  किसी  बार में शराब पीने गये। जब वह पीने लगे तो एक आदमी बोला – ”लगता है बाहर बारिश हो रही है।” 


 गरमागरम बहस के बाद तय हुआ कि उम्र में सबसे छोटा छतरी लेने के लिये घर जाये।  जो सबसे छोटा था वो गुर्राया – ”मेरे जाने पर तुम मेरी सारी शराब पी जाओगे।” 


उसे इतमीनान दिलाया गया कि नहीं पीयेंगे, उसके हिस्से की ज्यों की त्यों रखी रहेगी। तब कहीं छोटे मियां छतरी लेने चले।


रात गहराने लगी पर छोटे मियां नहीं लौटे। अन्त में एक बोला – ”क्यों न उन हजरत के हिस्से की भी पी ही ली जाये। अब तो वे आने से रहे।”

दूसरा बोला – ”मैं भी यही सोच रहा था। आओ पी लें।”

बार के एक कोने की छोटी सी खिड़की से तेज आवाज आई – ”अगर पीओगे तो मैं छतरी लेने नहीं जाऊंगा।”


😀😀😀😀😀




  एक डाक्टर की रात को अचानक नींद खुली, उसने देखा की उसका टॉयलेट ब्लाक हो गया है!


उसने अपनी बीवी से कहा मैं अभी पलम्बर को बुलाता हूँ!


पत्नी ने कहा तुम पलम्बर को रात को दो बजे मत बुलाओ!


मैं तो बुलाऊंगा हम भी तो जाते हैं रात को अगर कोई मरीज बीमार हो जाये!


उसने पलम्बर को फ़ोन किया उसने शिकायत की और पलम्बर को रात को आने को कहा!


डाक्टर ने फिर से वही बात कही अगर मैं रात को मरीज देखने जा सकता हूँ तो तुम क्यों नहीं आ सकते?


कोई 2:30 बजे पलम्बर आँखों को मसलता हुआ पहुंचा डाक्टर ने उसे ब्लाक टॉयलेट दिखाया!


पलम्बर बाहर गया वहां कुछ टैबलेट पड़ी थी उसने दो उठाई टॉयलेट में डाली और डाक्टर से कहा! 


अगर कोई फर्क नहीं पड़ा तो सुबह फिर से मुझे कॉल करना!



😀😀😀😀😀



 सोनम(पति से)- आज मेरा नॉनवेज खाने का मन हो रहा है।


राहुल (पत्नी से)- मैं अभी बाजार से तुम्हारे लिए मछली लेकर आता हूं।


सोनम- रहने दो उसमें कांटे होते हैं।


राहुल- कोई बात नहीं तुम चप्पल पहनकर खा लेना।


😀😀😀😀😀



  एक कंजूस आदमी जिंदगी भर अपने बेटो को कम से कम खर्च करने की सलाह देता रहा । 


जब वह मरने की स्थिति में पहुंच गया तो बेटो आपस में सलाह करने लगे कि किस प्रकार पिता की इच्छा के अनुसार कम से कम खर्च में उनकी अंतिम यात्रा की जाए।


एक ने कहा – ”ऐम्बुलेंस में ले जाया जाए।”


दूसरे ने कहा – ”नहीं, ऐम्बुलेंस बहुत मंहगी होगी। ठेलागाड़ी में ले चलते हैं।”


तीसरे ने कहा – ”क्यों न साइकिल पर बांधकर ले चलें?”


यह सब सुनकर कंजूस से रहा नहीं गया। उठकर बोला – ”कुछ मत करो, मेरा कुर्ता और जूते ला दो। मैं पैदल ही चला जाऊंगा।”



😀😀😀😀😀



  एक आदमी अपनी माँ कि कब्र पर फूल चढ़ा कर घर लौटने के लिए अपनी कार कि तरफ आ रहा था ।

 तभी उसकी नजर एक दूसरी कब्र की तरफ गयी जहाँ एक आदमी कब्र पर सर पटक पटक कर रोते  हुए बार बार बोल रहा था!


तुम क्यों मर गए.......


 तुम क्यों मर गए......


 तुम क्यों मर गए.......


तुम क्यों मर गए........


वह आदमी उसके पास गया और पूछने लगा,

 वैसे तो में आपको परेशान नहीं करना चाहता  और आपके दुःख को बदन बदल तो नही सकता पर मैंने आज तक किसी को इतने दुःख में रोते नहीं देखा  

आप किसकी याद में इतना दुःख कर रहे है माँ के लिए या

बच्चे के लिए!


वह रोने आदमी वाला थोड़ी देर के लिए चुप हुआ फिर एकदम से बोल पड़ा मेरी पत्नी के पहले पति के लिए!






 कप्तान ने अपने बॉस को फोन किया – सर, मैं आज ऑफिस नहीं आ पाऊंगा। 

मेरी तबियत ठीक नहीं है।

 सारा बदन दुख रहा है।


बॉस – देखो कप्तान, आज आना तो पड़ेगा ।

 तुम चाहो तो तबियत ठीक करने के लिए मेरा तरीका आजमा कर देख सकते हो। 


ऐसी हालत में मैं तो अपनी बीबी से सारे बदन की मालिश करवाता हूं और थोड़ी देर में सारा दर्द गायब ।


दो घंटे बाद कप्तान ने बॉस को फिर फोन किया – आपने बिलकुल ठीक कहा था सर।

 आपने जैसे कहा मैंने वैसे ही किया और अब मैं बिलकुल तरोताजा महसूस कर रहा हूं।


 मैं बस थोड़ी ही देर में ऑफिस पहुंचता हूं। …… और हां सर …… आपका घर वाकई बहुत खूबसूरत है …….


😀😀😀😀😀



 कमीने दौस्त।।।


मै- हेल्लो भाई कैसे हो ?


दोस्त - मस्त भाई , अपनी सुना ?


मै- भाई एक काम था ।


दोस्त- हाँ तो करले , बाद में बात कर लेना, काम

जरूरी है !


😀😀😀😀😀



  50 दिनोँ के बाद फिर से चलेगी जोक्स और चुटकुले की आंधी......

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ 

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ 

.

.~ ~ ~ ~ ~~ ~ ~ ~ ~ ~ ~~~ ~ ~ 

.

. ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ 

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ 

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

.

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ 

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

.

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ 

.

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ 

.

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ 

.

.

.~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

.

.

.~ ~ ~ ~ 

.

.

.

.

.~ ~ ~ 

.

.

.~~

.

.

.

.  ~

.

.

क्यूंकि आ गये है राहुल गांधी......


राहुल गांधी किसानों से 4 घंटे मिले, 3.5 घंटे तो किसान उन्हे यह समझाते रहे कि गेहूँ का कोई पेड़ नंही होता।


सोनिया गांधी ~ जा बेटा टाटा स्काई का 10₹ वाला कूपन ले आ

राहुल ~ क्यों माँ

सोनिया ~ इतने दिन बाद आया, पोगो नही देखेगा मेरा बच्चा...


😀😀😀😀😀


  मां (अपने पुत्र पिंटू से)- अरे... पिंटू बिल्ली की पूंछ मत खींच।



पिंटू- मां, मैं कहां खींच रहा हूं, मैं तो चुपचाप बिल्ली की पूंछ पर खड़ा हूं। खींच तो बिल्ली रही है।





😀😀😀😀😀



एक आदमी को हाईवे के बीचोबीच सफेद पट्टियां रंगने का काम दिया गया। 


पहले दिन उसने 8 KM तक रंगी। 

अगले दिन 4 KM और उसके अगले दिन मात्र 2 KM और उससे अगले दिन 1 KMकी ही पुताई की।

 

जब उसके ठेकेदार ने उससे इसका कारण पूछा तो उसने जवाब दिया- मैं इससे ज्यादा और इससे जल्दी काम नहीं कर सकता। 


हर अगले दिन मुझे अपनी रंग की बाल्टी तक आने के लिए ज्यादा दूरी तय करनी पड़ती है। 


😀😀😀😀😀



  बंता अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने पहाड़ पर चला गया दिनभर  इधर उधर घूम कर मस्तियाँ करते रहे फिर वापिस अपनी रहने वाली जगह की तरफ चल पड़े! 


बंता ऐसे ही एक सुन्दर नज़ारे को देखने लगा उसे वह इतना सुन्दर लगा कि वह कुछ  देर वहीँ पर बैठ गया! 


उसके बाकी साथी काफी दूर निकल गए थे और वह रास्ता भटक गया, वह चलते चलते ऐसी जगह पहुँच गया जहाँ एक झरना  था! 


वह उस झरने को देखने के लिए उसके नजदीक जाने लगा जाते हुए उसे इस बात का कोई पता नही चला कि वह वहां कैसे पहुंचा पर जब वह वापिस आने लगा तो वह वहां फंस गया!


उसने निकलने की काफी कोशिश की पर वह नही निकल पाया वह ऐसी जगह पर खड़ा था जहाँ से अगर वह गिरता तो लगभग 150 फुट की खाई में जा गिरता!


जब वह एकदम निसहाय हो गया तो वह डर के मारे जोर से रोने  लगा ओर कहने लगा अरे ...कोई मेरी मदद करो? 

पर उसकी सहायता के लिए कोई भी नही आया! 


वह फिर से पुकारने लगा अरे भाई वहां ऊपर कोई है? 


उसे एक बड़ी गहरी सी आवाज सुनाई दी हाँ ...मैं हूँ! 


बंता ने कहा अरे कौन है भाई? 


ऊपर से आवाज आई मैं भगवान बोल रहा हूँ! 


बंता: क्या आप मेरी मदद करेंगे? 


हाँ बिल्कुल! मैं तुम्हारी मदद करूँगा, क्या तुम मुझ पर विश्वास करते हो! 


बंता मेरी सहायता करो, वह बुरी तरह से घबरा गया था! 


तो फिर ...क्या तुम मुझ पर विश्वास करते हो मैं तुम्हें बचा लूँगा!


बंता अरे भाई तुम रहने दो ......कोई और है क्या ऊपर?



😀😀😀😀😀



https://theinfiniteuniverses.com/j0313-1806-distant-quasar-black-hole/





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Funny jokes for kids

Funny jokes for kids 2021 मज़ेदार चुटकले

2021 के very funny jokes