Hindi funny jokes 2021



     Hindi funny jokes 2021 के मजेदार चुटकले




  टीचर – कल जो लेसन याद करने को दिया था, वो याद करके आए हो ?

छात्र – नहीं मैम …

टीचर – “क्यों ?”

छात्र – “कल रात को जैसे ही मैं पढ़ने बैठा,लाइट चली गई …

”टीचर – “तो लाइट फिर आई होगी ?”

छात्र – “आई थी मैम, पर जैसे ही मैं फिर पढ़ने बैठा फिर लाइट चली गई …

”टीचर – “तो लाइट फिर नहीं आई क्या ?

”छात्र – “आ गई थी मैम लेकिन मैं फिर इस डर से पढ़ने नहीं बैठा कि कहीं मेरी वजह से लाइट फिर ना चली जाए …. !!!”



😀😀😀😀😀



  वकील – तुम्हारी उंगली बस के दरवाजे से दबकर कट गई

और इसके लिए तुम बस के मालिक पर सत्तर हजार रुपये

हरजाने का दावा करना चाहती हों … ?


स्त्री – जी हां ..!!


वकील – लेकिन यह किस प्रकार साबित किया जाएगा

कि तुम्हारी उंगली की कीमत सत्तर हजार रुपये थी ?


स्त्री – क्योंकि उस उंगली पर ही मैं अपने पति को नचाया करती थी ,

और मेरे पति अपनी पूरी तनख्वाह सत्तर हजार रूपये

मेरे हाथ में थमा देते थे 



😀😀😀😀😀




  मोहन एक बार लंदन गया था वहां लंदन के एक बार में बैठा था तभी एक अंग्रेज आया और मोहन के साथ वाले स्टूल पर बैठ गया। 


उसने मोहन की ओर मुखातिब होते हुए कहा,"चलो एक छोटा सा गेम खेलते है

 मैं तुमसे एक सावल पूछता हूँ अगर तुम इसका जवाब दे पाए तो ड्रिंक मेरी ओर से और अगर जवाब नही दे पाए तो ड्रिंक तुम्हारी तरफ से।"


मोहन ने बड़ी ख़ुशी से कहा ठीक है।


अंग्रेज ने कहा,"मेरे माँ बाप के एक बच्चा था, वह न तो मेरा भाई था और न मेरी बहन थी तो ये फिर कौन था?"


मोहन अपने सिर को खुजलाने लगा और बहुत सोचने के बाद उसने उससे कहा,"मैं नही बता सकता तुम ही बताओ की वह कौन था?"


तब अंग्रेज ने कहा,"वह मैं था", और वह मजाकिया अंदाज में हंसने लगा, फिर मोहन ने ड्रिंक के पैसे चुकाए और वहां से चला गया।


अगले दिन मोहन वापस भारत आ गया रात में वह बार में बैठा था, तभी वहां सोहन आ गया।


मोहन: अरे सोहन आओ यहाँ बैठो चलो एक खेल खेलते हैं, मैं तुमसे एक सवाल पूछता हूँ अगर तुम इसका जवाब दे पाए तो ड्रिंक मेरी ओर से और अगर नही दे पाए तो ड्रिंक तुम्हारी तरफ से।


सोहन ने कहा,"ठीक है।"


मोहन ने कहा,"मेरे माँ बाप के एक बच्चा था वह न तो मेरा भाई था और न मेरी बहन थी तो ये फिर कौन था?"


सोहन ने थोड़ी देर सोचा और फिर कहा, "यार मुझे नही पता तुम ही बताओ वह कौन था?"


मोहन ने कहा,"वह एक अंग्रेज था, जो लंदन में रहता है।


😀😀😀😀😀



  एक बार राम और श्याम होटल में चाय पी रहे होते हैं।


चाय पीते-पीते राम के दिमाग में एक सवाल आता है तो वह श्याम से पूछता है, "यार श्याम एक बात बता की सरकार ने वोटिंग करने के लिए 18 साल के होने का कानून बनाया है तो फिर शादी करने की उम्र 21 साल क्यों?


श्याम: यार दरअसल बात यह है कि सरकार को भी पता है कि देश संभालना आसान है लेकिन बीवी संभालना नहीं।



😀😀😀😀😀




 गब्बर: कितने आदमी थे?


कालिया: सरदार दो।


गब्बर: मुझे गिनती नहीं आती, दो कितने होते हैं?


कालिया: सरदार दो, एक के बाद आता है।


गब्बर: और दो के पहले?


कालिया: दो के पहले एक आता है सरदार।


गब्बर:तो बीच में कौन आता है?


कालिया: बीच में कोई नहीं आता सरदार।


गब्बर: तो फिर दोनों एक साथ क्यों नहीं आते?


कालिया: एक के बाद ही दो आ सकता है क्योंकि दो, एक से बड़ा है सरदार।


गब्बर: दो, एक से कितना बड़ा है।


कालिया: दो, एक से एक बड़ा है सरदार।


गब्बर:अगर दो, एक से एक बड़ा है तो एक, एक से कितना बड़ा है?


कालिया: सरदार अब आप मुझे गोली ही मार दो मैंने आप नमक ही खाया है पतंजलि च्यवनप्राश नही।



😀😀😀😀😀



एक बार स्याम लाल जाट ठेके से शराब लेकर आ रहा था ।


उसके हाथ में  पांच रुपये का सिक्का था 


वह सोचता जा रहा था कि घर जाकर अच्छे से पार्टी करूँगा ।


स्याम लाल के हाथ से पांच रुपये का सिक्का छूट कर नाली में गिर जाता है ।


स्याम लाल  जोर जोर से चिल्लाने लगता ह या अल्ला या अल्ला इतने में वहाँ से कोई मुसलमान जा रहा था ।


उसने स्याम लाल से कहा क्या हुआ ।


स्याम लाल ने बताया कि उसका पांच रुपये का सिक्का नाली में गिर गया है ।


मुसलमान ने कहा वो तो ठीक है पर तुम तो हिन्दू हो फिर अल्ला का नाम क्यों ले रहे हो ।


स्याम लाल ने कहा अच्छा पांच रुपये के लिए हनुमान जी को नाली में कूदा दु क्या ।


😆😆😆😆😆





हमारे देश के नेताओ में देश भक्ति इतनी कूट कूट के भरी .......


  की टिकिट न मिले तो वो दूसरी पार्टी बदल लेंगे  ।


लेकिन देश भक्ति करके ही मानेंगे.......



😆😆😆😆😆





  बैंक के एक ग्राहक  ने कर्मचारी से पूछा – “अगर मैं आज चेक जमा करता हूँ तो कितने दिन में क्लीयर होगा ?”


क्लर्क - “चार दिन तो लगेंगे … ”


ग्राहक - “इतना टाइम क्यों  … जिस बैंक का चेक है वो तो सामने ही है ?”


कर्मचारी- “ruls तो follow करना पड़ता है न sir … सोचिये यदि आप श्मशान  के गेट के बाहर ही मर जाते हैं तो पहले आपकी लाश को  घर ले के जायेंगे या वहीं जला देंगे ?”


.


.


Costomber  बेहोश ….. !


😆😆😆😆😆




  एक सास यह देखना चाहती थी कि उसके  दामादों में से सबसे ज्यादा प्यार उसे कौन करता है?

 और उसकी देखभाल कौन दामाद कर सकता है? अगले दिन वह जान बुझकर तालाब में डूब गयी उसका एक दामाद बिना कुछ देखे तालाब में कूद गया और अपनी सास को बचा लिया!


अगले दिन उसके दामाद के घर के सामने एक ' sweft डिजायर' कार खड़ी थी उसके शीशे में एक कार्ड लगा था

 जिस पर लिखा था थैंक्यू ये तुम्हारी सास की ओर से! 

सास ने वैसा ही ड्रामा अपने दूसरे दामाद के साथ किया वह जान बुझकर तालाब में डूब गयी और उसके दूसरे दामाद ने उसे बचा लिया!


अगले दिन उसके घर के सामने भी एक नयी 'sweft डिजायर' कार खड़ी थी जिस पर एक कार्ड लगा था

 उस पर लिखा था थैंक्यू तुम्हारी सास की ओर से!


तीसरे दामाद के साथ भी ऐसी ही घटना हुई जब वह डूबने लगी तो वह मन ही मन सोचने लगा मैं बहुत दिनों से ऐसे  ही दिन के इन्तजार में था!


अगले दिन उसके घर के सामने एक 'मर्सिडीज़' कार खड़ी थी जिस पर एक कार्ड लगा था थैंक्यू ये तुम्हारे ससुर की ओर से!


😀😀😀😀😀



एक बार रात को पुलिस वालों ने ड्रिंक कर करके गाडी चलाने वालों को पकड़ने के लिए एक बार के बाहर अपनी गाडी रोक दी ।


कुछ देर बाद जब बार बंद होने वाला था तो संतलाल बार से बाहर निकला और लड़खड़ाता हुआ अपनी गाडी की तरफ जाने लगा। चलते-चलते वो एक दम से गिर भी गया। 


फिर उठा और थोड़ा संभल कर आगे बढ़ने लगा। 

संतलाल ने अपनी जेब में से गाड़ी की चाबी निकाली 5-6 गाड़ियों को लगाने के बाद उसे गाडी मिल भी गयी। वो गाडी में बैठा  गाडी स्टार्ट की और चल पड़ा।


जैसे ही संतलाल गाड़ी लेकर चला पुलिस वालों ने संतलाल की गाड़ी के पीछे अपनी गाडी लगा दी और संतलाल को  रोक लिया।


पुलिस वाले ने उसे टैस्ट के लिए बाहर निकलने के लिए बोला । संतलाल एक ही झटके में बाहर निकला। 


पुलिस वाले ने उसका टैस्ट किया लेकिन टैस्ट में शराब की मात्रा आई ही नहीं। पुलिस वाले हैरान हो गए और उसे पूछा कि ये क्या हुआ ?


संतलाल ने उनको बताया कि उसने तो ड्रिक  नहीं की है।


पुलिस वाले: फिर तुम ऐसे क्यों नाटक क्यो कर रहे थे?


संतलाल: ताकि आप मेरे पीछे आ सको और पीछे से बार में बैठे सारे शराबी आसानी से निकल सकें।


😀😀😀😀😀




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Funny jokes for kids

Funny jokes for kids 2021 मज़ेदार चुटकले

2021 के very funny jokes