फनी जोक्स 2021 (संता बंता मजेदार चुटकुले)

 2020-21 के मज़ेदार हंसी मजाक चुटकले


😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍टीचर- इस मुहावरे को वाक्य में प्रयोग करके बताओ – “मुंह में पानी आना “....

.

.

.

.

.

.

छात्र - जैसे ही मैंने नल  से मुंह लगाकर नल चालू किया –  मुंह में पानी आ गया… “.

टीचर : गेट आउट

----------------😊😊😊😊😊




सोनू गधे पर बैठकर स्कूल जाता था.


12th में वह फ़ैल हो गया और फिर पैदल स्कूल जाने लगा.


बताओ क्यों ?


क्योंकि गधे की 12th पूरी हो गई थी !


----------------😃😃😃😃😃




 मास्टर :- कल होमवर्क नही 

किया तो मुर्गा बनाऊगा।


छात्र :- सर मुर्गा तो मै नही 

खाता

मटर पनीर बना लेना।


😜😜😂😂😂

----------------


😂😂😂😂😂

आज कल के कलयुगी बच्चे




टीचर : - कल तु स्कूल क्यू नही आया ...??






छात्र : - जो कल आये थे, उनको क्या पटवारी लगवा दिया आप ने.???😂😂

----------------


​मास्टर – एक महान वैज्ञानिक का नाम बताओ ??

​सोनू– आलिया भट्ट

मास्टर ने डंडा निकला ,,

इतने दिन में यही सीखा है…

मोनू – सर ये तोतला है ,

ये बोल रहा है -“आर्यभट्ट”


----------------😃😃😃😃


 संस्कृत की क्लास मे टीचर ने पूछा = राम इस श्लोक का अर्थ बताओ.

"कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन". 

.

राम = राधिका शायद रस्ते मे फल बेचने का काम कर रही है.😎

.

टीचर = पागल, ये अर्थ नही होता है. चल इसका अर्थ बता:-

"बहुनि मे व्यतीतानि, जन्मानि तव चार्जुन." 😋

.

राम = मेरी बहू के कई बच्चे पैदा हो चुके हैं, सभी का जन्म चार जून को हुआ है.😬😑

.



मास्टर गुस्सा हो गये फिर पुछा :-

"तमसो मा ज्योतिर्गमय"

राम = तुम सो जाओ माँ मैं ज्योति से मिलने जाता हुँ. 

😂😂😂😂😂

.

मास्टर = अरे गधे, संस्कृत पढता है कि घास चरता है. अब इसका अर्थ बता:-

"दक्षिणे लक्ष्मणोयस्य वामे तू जनकात्मजा."

.

राम = दक्षिण मे खडे होकर लक्ष्मण बोला जनक आजकल तो तू बहुत मजे मे है. 

.

मास्टर = अरे पागल, तुझे एक भी श्लोक का अर्थ नही मालूम है क्या ?

राम = मालूम है ना. 😃

.

राम = तो आखरी बार पूछता हूँ इस श्लोक का सही सही अर्थ बताना.-

हे पार्थ त्वया चापि मम चापि.......!

.

क्या अर्थ है जल्दी से बता.

राम = महाभारत के युद्ध मे श्रीकृष्ण भगवान अर्जुन से कह रहे हैं कि........ 😎😉

.

मास्टर उत्साहित होकर बीच मे ही कहते हैं 


 हाँ, शाबास, बता क्या कहा श्रीकृष्ण ने अर्जुन से........? 😘

.

राम =भगवान बोले = अर्जुन तू भी चाय पी ले, मैं भी चाय पी लेता हूँ. फिर युद्ध करेंगे.

गुरूजी बेहोश..............

😅😅😅😀😀😀

----------------



 मोबाइल आने से

एक अच्छा काम हुआ है ।


जब इंसान फ्री होता है तो

मोबाइल देख लेता है ।


ओर पहले तो

नाक में उँगली डाल-डाल कर,

नाक की ऐसी-तैसी कर देता था ।


😂😂😂😂😂



बैंक का मैनेजर होटल में कहना खाने गया...

मैनेजर: मेन्यू कहा है?

वेटर: जी, में ही  बता देता हूं खाने में क्या है।

: तंदूरी चिकन, मलाई कोफ्ता, मटर पनीर, कढ़ाई पनीर, दम आलू, मिक्स वेज, आलू गोभी।


बैंक का मैनेजर: मटर पनीर और चार रोटी लाओ।


वेटर: लेकिन मैनेज़र साब सब खत्म हो चुका है, अभी कुछ खाने को नहीं है।

मैनेजर: तो इतनी देर से क्यों बक रहा था, पहले ही बता देता।

वेटर: मैनेजर साहब मैं रोज एटीएम पैसे निकालने जाता हूं। वो एटीएम मुझसे पिन कोड, अमाउंट, रिसीट सब कुछ पूछता है और लास्ट में बताता है, 'नो कैश। अब समझ

आया कि उस वक्त मुझे कैसा लगता है।

बैंक मैनेजर बेहोश...


😂😂😂😂😂


पोता: दादी आपने कौन-कौन से देश घूमे हैं?

दादी: अपना पूरा हिंदुस्तान, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, उजबेकिस्तान....

पोता: दादी अब ओर कहां घूमोगी?

पास में बैठा छोटा पोता बोला...

कब्रिस्तान...


😂😂😂😂😂


सास ने नई-नवेली बहू को घर की व्यवस्था समझाते हुए कहा...

'देखो,बहु मैं इस घर की गृहमंत्री हूं, लेकिन साथ ही वित्त मंत्रालय भी संभालती हूं.

 तुम्हारे ससुर जी घर के विदेशमंत्री है. 

मेरा बेटा और

तुम्हारा पति आपूर्ति मंत्री है और मेरी बेटी और तुम्हारी ननद योजना मंत्री है. अब तुम ही

बताओ कि तुम कौन-सा विभाग लेना पसंद करोगी?

बहू ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया: जी, 


बहु : मैं तो विपक्ष में बैठूंगी और आपकी सरकार चलने नही दूंगी.


😂😂😂😂😂


मास्टर : अगर 50 आदमियों को खिलाने के लिए 7 किलो दाल लगती है तो 75 आदमियों को खिलाने के लिए कितनी दाल लगेगी.

बंटी: मास्टर जी, दाल उतनी ही लगेगी बस पानी थोड़ा और डालना पड़ेगा.

मास्टर अभी तक बेहोश है...


😂😂😂😂😂


टीचर: 4 में से 4 गए कितने बचे?

राम : समझ नहीं आया मास्टर जी।

टीचर : बेटा समझो तुम्हारे पास 4 रोटी हैं, तुमने वो 4 रोटी खा ली। बताओ तुम्हारे पास क्या बचा?

राम : सब्जी।



😂😂😂😂😂


साइकल वाले ने एक आदमी को टक्कर मार दी ।


साइकल वाला: आप बहुत लकी हो।


आदमी: ओए, एक तो मुझमें साइकल मार दी और ऊपर से कह रहा है कि मैं लकी हूं, कैसे?


इसलिए आज में साइकल पर हूं, वरना तो मैं ट्रक चलाता हूं।



😂😂😂😂😂


एक कंजूस अपने बेटे को मार रहा था…!

पड़ोसी:  बच्चे को क्यो मार रहे हो…?


बनिया: मैंने इसको कहा कि 1-1 सीढी

छोड़कर चढ़ेगा तो चप्पल कम घिसेगी…!

नालायक 2-2 सीढ़ीया छोड़कर चढ़ा,

पाजामा फाड़ लिया…!


😂😂😂😂😂


अद्यापक : पृथ्वी  गोल होने के तीन कारण बताओ. 


संता: एक मेरे पिता जी कहते है, 

एक मेरी माँ कहती है 

और तीसरा आप कह रहे हो. 

हो गया ना तीन कारण.



😂😂😂😂😂


मास्टर : खाली जगह भरो .. 900 चूहे खा कर बिल्ली ........चली. 

बंता : 900 चूहे खा कर बिल्ली चली मटक मटक कर.


मास्टर (गुस्सा से) : खडे हो जाओ मजाक करते हो ?


बंता : सर ये भी मैने आपका दिल रखने के लिए कह दिया वरना 900 चूहे खा कर बिल्ली चल तो क्या हिल भी नहीं सकती !!


😂😂😂😂😂


रणजीत, "पापा, ज्यादा काबिल कौन है मैं या आप?"

पापा, " मै, क्योकि मैं एक तो तुम्हारा बाप हुँ, दुसरे उम्र मे भी तुम से बडा हुँ और मेरा तजुर्बा भी तुम से ज्यादा है।"


रणजीत, "फ़िर तो आप जानते होगें कि अमेरिका की खोज किस ने की थी? "


पापा, "कोलम्बस ने की थी"

रणजीत, "कोलम्बस के बाप ने क्यों नही की, उसका तजुर्बा तो कोलम्बस से कही ज्यादा होगा ?"


😂😂😂😂😂.   








एक  कर्मचारी का दादा उस के ऑफ़स में जा कर उस के बाँस से बोला, " इस दफ़तर मे कमल नाम का व्यक्ति कार्य करता है, मुझे उस से मिलना है, वह मेरा पोता है।"


बाँस ने मुस्करा कर कहा, " मुझे अफ़सोस है, आप लेट हो गए है, वह आप की आर्थी को कंधा देने के लिए छुट्टी लेकर जा चुका है।


😂😂😂😂😂



वेटर, इधर आओ! ग्राहक चिल्लाया। वेटर सहमता हुआ ग्राहक के पास आया ।


ग्राहक "देखो चाए के प्याले मे मक्खी पडी हुई है!" वेटर ने तर्जनी उंगली से मक्खी प्याले से निकाली और बहुत गौर से देखने लगा। 

फिर बडी गंभीरता से उत्तर दिया--

" हमारे होट्ल की नही है"।


😂😂😂😂😂


एक पाकिस्तानी लड़के ने भारत के स्कूल में

दाखिल लिया।


गुरु जी - तुम्हारा नाम क्या है?

बच्चा - सकील ।

गुरु जी- अब तुम भारत में हो,

इसलिए आज से तुम्हारा नाम हम अमन रखते है।

लड़का घर पहुंचा…

मां- पहला दिन कैसा रहा सकील ?

बच्चा- मैं अब भारतीय हूं

और आगे से मुझे अमन कहकर बुलाना।

मां और पापा ने यह सुनते ही उसकी

जमकर

पिटाई कर दी।


शरीर पर चोट के निशान लिए अगले दिन

वह स्कूल पहुंचा।

गुरु जी - क्या हुआ अमन ?

बच्चा- मेरे भारतीय बनने के 4 घंटे बाद

ही मुझ पर 2 पाकिस्तानियों ने हमला कर दिया !!



😂😂😂😂😂


एक बार एक स्कूल मे आग लग गई


स्कूल की छुट्टी हो गई ।


सब बच्चे स्कूल से घर ख़ुशी ख़ुशी जा रहे थे।..


खुश इसलिए की स्कूल मे आग लग गई।


अब स्कूल में नही आना पड़ेगा।


लेक़िन श्याम बड़ा दुखी होकर स्कूल से जा रहा था।


टीचर ने श्याम को  देखा उसे अपने पास बुलाया और पूछा बेटा सब बच्चे तो इतने ख़ुश हँ ।


लेकिन तुम बहुत दुखी क्यों हो?


श्याम बोला आग से स्कूल ही तो जला हँ।


मास्टर तो सारे बच गये।


कल मैदान मे बिठाकर पढ़ाने लगेंगे।


😂😂😂😂😂


मियां बीवी चाय की चुस्कियों के साथ पेपर पढ़ रहे थे।


पत्नी को एक मजेदार खबर दिखी तो उसने पति से कहा,

‘खबर छपी है कि एक 70 साल के कुंवारे बूढ़े ने शादी कर ली।'

पति ठंडी सांस भरते हुए बोला,....

‘बेचारे ने लगभग पूरी जिदंगी समझदारी दिखाई पर बुढ़ापे में अक्ल मारी गई ।


😂😂😂😂😂



गुरु जी : 1869 में क्या हुआ ?

मनोज :- गांधीजी का जन्म!

गुरु जी :- बिलकुल सही. बैठो निचे ..

गुरु जी :- कालू तु बोल.. 1872 में क्या हुआ…?

कालू :- गांधीजी 3 साल के हो गए… मैं भी बैठू क्या?



😂😂😂😂😂


राम से गुरु जी ने पूछा बताओ एक साल में कितनी रात्रि होती हे..

राम– 10 रात्रि

गुरु जी — 10 कैसे

राम- 9 नवरात्री ओर 1 शिवरात्रि.

गुरु जी अभी तक कोमा में हे।


https://theinfiniteuniverses.com/alyssa-carson-will-be-the-first-person-who-reach-to-mars/

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Funny jokes for kids

Funny jokes for kids 2021 मज़ेदार चुटकले

2021 के very funny jokes